डबल आईस्मार्ट के दूसरे शेड्यूल की शुरू हुई शूटिंग, संजय दत्त संग मेकर्स ने साझा की तस्वीर

संजय दत्त हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपनी एक से बढ़कर एक फिल्मों के जरिए फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। पिछले साल ‘केजीएफ 2’ में अभिनेता की एक्टिंग को कोई कैसे भूल सकता है। दमदार विलेन के किरदार में संजय दत्त ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद हाल ही में खबरें थीं कि अभिनेता वेलकम 3 में नजर आने वाले हैं। संजय ने पिछले साल राम पोथिनेनी के साथ डबल आईस्मार्ट से अपना लुक जारी किया था, जिसके बाद से ही अभिनेता फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब डबल आईस्मार्ट का दूसरा शेड्यूल थाईलैंड में शुरू होने जा रहा है।

‘डबल आईस्मार्ट’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई शुरू
राम पोथिनेनी अभिनीत, पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट ‘डबल आईस्मार्ट’ की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है। वर्तमान में टीम फिल्म के दूसरे शेड्यूल के लिए थाईलैंड में है और मुख्य कलाकारों के महत्वपूर्ण सीन्स को कैप्चर कर रही है।  संजय दत्त की आने वाली फिल्म में अहम भूमिका है। फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

निर्माताओं ने साझा की तस्वीर

हाल ही में,  ‘डबल आईस्मार्ट’ के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर दूसरे शेड्यूल की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। संजय दत्त को ‘डबल आईस्मार्ट’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है । वह मुंबई में पहले शूटिंग शेड्यूल के दौरान टीम में शामिल हुए थे। अब अभिनेता थाईलैंड में चल रहे दूसरे शेड्यूल के लिए टीम के साथ मौजूद हैं। निर्माताओं द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, राम पोथिनेनी, संजय दत्त, पुरी जगन्नाध, चार्मी कौर और सीईओ विशु रेड्डी को एक साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त साउथ की फिल्म ‘लियो’ और ‘डबल आईस्मार्ट’ में अहम रोल नजर आने वाले है। इसके अलावा संजय दत्त बॉलीवुड की फिल्म ‘जेल’ और ‘द वर्जिन ट्री’ में मौनी रॉय-पलक तिवारी के साथ नजर आएंगे।