‘गदर 2’ नहीं इस फिल्म ने कम समय में पार किया100 करोड़ का आंकड़ा, लिस्ट में कबीर सिंह और साहो भी शामिल

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने सिनेमाघरों में धमाल मचा रखा है। लोग कह रहे हैं ‘गदर 2’ अब एक मूवी नहीं रहीं एक उत्सव बन चुका है और ये सच होता दिख रहा है। जो क्रेज आज से 22 साल पहले फिल्म ‘गदर’ को लेकर दर्शकों पर था आज ‘गदर 2’ को लेकर भी ऑडियंस में वही क्रेज दिख रहा है। यही वजह है कि सनी देओल और अमीषा पटेल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रॉकेट की तरह तेज भाग रही है। महज 3 दिन में ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। तो चलिए आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

पठान
शाहरुख खान की पठान इस मामले में एक नंबर पर शामिल है। पठान ने महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए 127.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी शामिल थे।

मिशन मंगल
साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस के का मौके पर रिलीज हुई थी। मिशन मंगल फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्कर्णी और शर्मन जोशी ने ऑन स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया। इस लिस्ट में नंबर दो पर विराजमान इस फिल्म ने 5 दिनों में 106.47 करोड़ का कारोबार कर लिया था।

कबीर सिंह
कबीर सिंह 2019 में रिलीज हुई थी, जो कि पूरी तरह से अर्जून रेड्डी की कॉपी है। फिल्म में शाहिद कपूर एक ड्रग एडिक्ट और दिल टूटे हुए आशिक के रोल में हैं जो बेहद गुस्से वाला है। कबीर सिंह ने भी 5 दिनों में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी।

साहो
फिल्म साहो ने इस लिस्ट में धाकड़ एंट्री मारी थी। फिल्म साहो ने 5 दिनों में ही 102.38 करोड़ का कारोबार किया था। इस फिल्म में जबरजस्त एक्शन था। फिल्म में श्रध्दा कपूर की भी अहम भूमिका भी थी। श्रद्धा कपूर ने साहो में जमकर एक्शन सीन भी किए थे।

केसरी
केसरी अक्षय कुमार की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी। देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया था। केसरी ने 7 दिनों में इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज किया था। ये फिल्म 21 मार्च होली के मौके पर रिलीज हुई थी। केसरी ने 7 दिनों में कूल 100.11 करोड़ का बिजनेस किया था।

पीके
आमिर खान की फिल्म पीके भी बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ अनुष्का शर्मा दमदार किरदार में नजर आई थीं। पीके ने चार दिन में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था।

चेन्नई एक्सप्रेस
शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस भी इस लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म ने भी महज तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था। शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नजर आई थीं।