‘दामाद को भेंट करना है’ BJP के आरोपों पर खुलकर बोले रॉबर्ट वाड्रा, प्रियंका के खिलाफ FIR पर कही ये बात

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार और उनके अधिकारियों को घेरने पर फंसी कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के समर्थन में उनके पति रॉबर्ट वाड्रा सामने आए हैं। ‘50% कमीशन’ को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर वाड्रा ने भाजपा पर हमला बोला है।

एफआईआर सिर्फ डराने के लिए

रॉबर्ट ने कहा कि प्रियंका गांधी (Robert Vadra on Priyanka Gandhi) के खिलाफ ये एफआईआर सिर्फ डराने के लिए है। उन्होंने कहा,

मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं। यह धारणा बनाने का उनका तरीका है। कर्नाटक में भी ऐसा ही था। वहां ’40 फीसद कमीशन’ वाली सरकार थी। वही एमपी में हाल है। जहां भी वे सरकार गिराते हैं और अपनी राजनीति चलाते हैं, वह सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी और लोग विद्रोह करेंगे। प्रियंका निडर हैं, राहुल निडर हैं, सोनिया जी निडर हैं, हम लोगों की आवाज उठाएंगे।

हम डरेंगे नहीं

वाड्रा ने कहा कि भाजपा कानूनी तौर पर या एजेंसियों के माध्यम से या किसी अन्य तरीके से हम पर दबाव डालेंगे। लेकिन वे हम पर जितना दबाव डालेंगे, हम उतनी ही मजबूती से उठेंगे।

‘बेटे को सेट करना है’ वाली टिप्पणी का दिया जवाब

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे की टिप्पणी ‘बेटे को सेट करना है और दामाद को उधार देना है’ पर भी रॉबर्ट वाड्रा  ने खुलकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वे संसद का समय बर्बाद करते हैं। उन्होंने कहा कि नए बिल वहां लाए जाने चाहिए, देश के मुद्दे रखे जाने चाहिए।

वाड्रा ने आगे कहा, ”जब भी BJP मुसीबत में पड़ती है तो वे हमेशा मेरा नाम लेती है। जब भी उन्हें घेरा जाता है तो वे कहते हैं कि लोगों का ध्यान भटकाना है और रॉबर्ट वाड्रा का नाम लेना है।”